सीहोर जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ तोमर कोरोना संक्रमित...




डॉ बलवीर तोमर


सीहोर, एमपी मीडिया पाइंट

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बलवीर तोमर की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है। वह अपने घर पर ही आइसोलेट हो गए हैं। डॉ तोमर ने फेसबुक व सोशल मीडिया के माध्यम से मंगलवार को अपनी पोस्टिंग मे कहा कि

""" मेरे द्वारा कोविड-19 की जाँच कराई गई । जाँच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर ले और आवश्यकता अनुसार अपनी जाँच करा ले।‬
 
डॉक्टरों की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर क्वारंटाइन हूँ। मेरा सभी से से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और डॉक्टरों की गाइडलाइन का सख़्ती से पालन करे।  

यदि आपको मेरी कही अवश्यकता हो तो मेरे मोबाईल नं, 9425007997  पर सम्पर्क कर सकते हैं।
सुबह 11 बजे से रात्रि 9 बजे तक"""।

Share To:

Post A Comment: